Wayanad से प्रियंका के चुनाव लड़ने पर बोले थरूर - संसद में उनकी मौजूदगी से होगा लाभ

तिरुवनंतपुरम से कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने कहा कि लोकसभा में प्रियंका गांधी की मौजूदगी से विपक्षी दलों को मजबूती मिलेगी।

थरूर ने नेय्याट्टिनकारा विधानसभा क्षेत्र में अपने आभार जताने के अभियान के दौरान कहा कि प्रियंका चुनाव प्रचार के दौरान बहुत प्रभावी वक्ता रही हैं।

उन्होंने कहा कि वायनाड के लोगों को संसद में उनका प्रतिनिधित्व करने के लिए एक बहुत मजबूत व्यक्ति मिलेगा और उन्हें खुशी है कि प्रियंका ने केरल से चुनावी राजनीति में प्रवेश किया।

कांग्रेस नेता ने कहा कि राहुल को रायबरेली सीट अवश्य ही अपने पास रखना चाहिए, यह उत्तर प्रदेश और उत्तर भारत के लोगों के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण संकेत है।

मतदाताओं का आभार व्यक्त कर रहे थरूर ने कहा, साथ ही, राहुल यह भी महसूस नहीं करना चाहते थे कि वह वायनाड के लोगों को छोड़ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पिछले कुछ हफ्तों से उनकी प्राथमिकता भी यही थी, जब यह स्पष्ट हो गया था कि राहुल को इनमें से किसी एक को चुनना है।

उन्होंने कहा कि प्रियंका वाराणसी में भी एक बेहतरीन उम्मीदवार हो सकती थीं, खासकर यह देखते हुए कि कांग्रेस प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ कितना अच्छा प्रदर्शन किया।

PM Modi के एक्स पर हुए 100 मिलियन फॉलोअर्स

सरकार में मंत्री छगन भुजबल से मुलाकात के दो दिन बाद Sharad Pawar ने तोड़ी चुप्पी

Shah ने कांग्रेस पर कसा तंज, कहा - 'बनिया का बेटा हूं, पाई-पाई का हिसाब लेके चलता हूं'

Webstories.prabhasakshi.com Home