Tejashwi Yadav का दावा - BJP की आसन्न हार से डर से गए प्रधानमंत्री Modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाल में ही में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को लेकर की गई टिप्पणी पर राजद नेता तेजस्वी यादव ने पलटवार किया है।

तेजस्वी यादव ने दावा किया कि लोकसभा चुनाव में भाजपा की आसन्न हार से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी डरे हुए हैं, यही वजह है कि वह परोक्ष रूप से धमकियां दे रहे हैं।

इस दौरान उन्होंने भ्रष्टाचार के मामलों में ईडी द्वारा गिरफ्तार किए गए झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जैसे नेताओं का भी जिक्र किया।

हाल ही में प्रधानमंत्री मोदी ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के रेल मंत्री के कार्यकाल में नौकरी के बदले भूखंड घोटाला का जिक्र किया था।

जिसको लेकर पीएम ने कहा था कि जिन्होंने बिहार के गरीबों को लूटकर नौकरी के बदले जमीन लिखवाई है, उनके भी जेल जाने की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है।

तेजस्वी ने कहा कि वह डर गए हैं कि मैं उन्हें हरा दूंगा। इसलिए वह धमकियां देने की कोशिश कर रहे हैं। 75 साल का एक बुजुर्ग 34 साल के जवान से डर गया है।

उन्होंने कहा लेकिन मैं डरने वाला नहीं हूं। 34 साल का बिहारी 75 साल के गुजराती से डरने वाला नहीं है। उन्हें याद रखना चाहिए कि बिहार है झारखंड या दिल्ली नहीं।

लोकसभा चुनाव के दौरान ऐसा रहा है नरेंद्र मोदी के केंद्रीय मंत्रियों का प्रदर्शन

आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारी में जुटी BJP, कई राज्यों के बनाए गए प्रभारी

चुनाव के बाद पहली बार वाराणसी पहुँचेंगे PM Modi, किसानों को देंगे बड़ा तोहफा

Webstories.prabhasakshi.com Home