NEET पेपर लीक को लेकर Rahul Gandhi ने पीएम मोदी की चुप्पी पर उठाये सवाल

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने मंगलवार को NEET-UG 2024 परीक्षा में कथित अनियमितताओं पर "चुप रहने" के लिए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना की है।

राहुल गांधी का प्रधानमंत्री पर ताजा हमला सुप्रीम कोर्ट द्वारा केंद्र और राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी (एनटीए) की खिंचाई करने के तुरंत बाद आया है।

जिसमें कहा गया है कि भले ही एनईईटी- यूजी 2024 परीक्षा के संचालन में किसी की ओर से "0.001 प्रतिशत लापरवाही" हुई हो, इसे पूरी तरह से निपटाया जाना चाहिए।

राहुल गांधी ने एक्स पोस्ट में लिखा कि NEET परीक्षा में 24 लाख से अधिक छात्रों के भविष्य के साथ हुए खिलवाड़ पर भी नरेंद्र मोदी हमेशा की तरह मौन धारण किए हुए हैं।

उन्होंने कहा कि बिहार और गुजरात में हुई गिरफ्तारियों से साफ है कि परीक्षा में योजनाबद्ध तरीके से संगठित भ्रष्टाचार हुआ है और ये भाजपा शासित राज्य पेपर लीक का एपिसेंटर बन चुके हैं।

राहुल ने कहा कि हमारे न्यायपत्र में पेपर लीक के विरुद्ध सख्त कानून बना कर युवाओं का भविष्य सुरक्षित करने की हमने गारंटी दी थी।

हम देश भर के युवाओं की आवाज़ सड़क से संसद तक मज़बूती से उठा कर और सरकार पर दबाव डाल कर ऐसी कठोर नीतियों के निर्माण के लिए प्रतिबद्ध हैं।

हरियाणा में Sunita Kejriwal ने संभाला मोर्चा, चुनाव से पहले AAP ने लॉन्च की 5 गारंटी

झारखंड में Amit Shah का आरोप - 'घुसपैठियों को संरक्षण दे रहे हेमंत सोरेन'

उद्धव ठाकरे का दावा, सत्ता में आने पर धारावी स्लम पुनर्विकास परियोजना का टेंडर होगा रद्द

Webstories.prabhasakshi.com Home