अमेठी में प्रियंका गांधी बोलीं- मैं ये चुनाव जीतकर ही वापस जाऊंगी

अमेठी में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रियंका गाँधी ने कहा कि 'अमेठी से गांधी परिवार का नाता कभी नहीं टूटा'और वे चुनाव जीतकर ही वापस जायेंगी

प्रियंका ने भाजपा नेताओं पर झूठ और नाटक करने का आरोप लगाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री के पास यह बताने की हिम्मत नहीं है कि उन्होंने अब तक कितनी नौकरियां दी हैं।

2019 में मिली हार पर उन्होंने कहा कि अमेठी के लोग प्रतिद्वंद्वियों की बातों से प्रभावित हो गए और राहुल गांधी के खिलाफ मतदान किया, जिससे 2019 में उनकी हार हुई।

प्रियंका ने कहा कि भाजपा ने लोगों को गुमराह करने और उन्हें हमारे खिलाफ भड़काने की कोशिश की और कहा कि हम केवल उनकी जमीन और संपत्ति हड़पना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को 70 साल के कांग्रेस शासन की निंदा करने के बजाय लोगों को बताना चाहिए कि उनकी सरकार ने पिछले दशक के दौरान कितना विकास किया है।

स्मृति ईरानी का नाम लेते हुए प्रियंका ने कहा कि वे गांधी परिवार और अमेठी के लोगों के बीच संबंधों के लोकाचार और गहराई को कभी नहीं समझ सकतीं.....

....सोनिया के चुनाव प्रबंधन के दौरान उन्हें इस बात का एहसास हुआ कि अमेठी के लोगों और उनके परिवार के बीच प्यार, स्नेह और सम्मान के रिश्ते कितने गहरे थे।

Tejashwi Yadav का दावा - BJP की आसन्न हार से डर से गए प्रधानमंत्री Modi

Mirzapur में PM Modi ने की चुनावी रैली, SP को बताया माफियाओं की पार्टी

लड़कियों में बढ़ रही स्मोकिंग करने की लत

Webstories.prabhasakshi.com Home