Barrackpore में प्रधानमंत्री Modi ने की रैली, Bengal के लोगों को दीं पांच गारंटी

पश्चिम बंगाल के बैरकपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राज्य के लोगों को पांच गारंटी देने का वादा किया है।

उन्होंने कहा कि जबतक मोदी है धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं दिया जाएगा। इसके अलावा उन्होंने SC-ST-OBC आरक्षण, रामनवमी और राम मंदिर को अपनी गारंटी में शामिल किया।

रैली को संबोधित करते हुए पीएम ने दावा किया कि लोगों के उत्साही चेहरे बता रहे हैं कि भाजपा को 2019 से भी अधिक जनादेश मिलने वाला है।

देश के पूर्वी राज्यों को लेकर उन्होंने कहा कि देश की आजादी के बाद 50 वर्ष तक कांग्रेस के परिवार ने ही सरकारें चलाईं, लेकिन कांग्रेस शासन में पूर्वी भारत को सिर्फ गरीबी और पलायन मिला....

.... समर्पित माल गलियारों ने इस क्षेत्र में औद्योगीकरण को बढ़ाया है। आने वाले वर्ष पश्चिम बंगाल और आसपास के राज्यों के विकास को आगे बढ़ाने के लिए समर्पित होंगे।

टीएमसी को लेकर पीएम ने कहा कि बंगाल में अपनी आस्था का पालन करना भी गुनाह हो गया है। बंगाल सरकार राज्य में लोगों को राम का नाम नहीं लेने देती है।

आरक्षण के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि तुष्टिकरण की ज़िद में INDI गठबंधन SC-ST-OBC को मिलने वाला आरक्षण भी छीनना चाहती है। ये लोग कह रहे हैं कि आरक्षण अब मुसलमानों को दिया जाए।

Tejashwi Yadav का दावा - BJP की आसन्न हार से डर से गए प्रधानमंत्री Modi

Mirzapur में PM Modi ने की चुनावी रैली, SP को बताया माफियाओं की पार्टी

लड़कियों में बढ़ रही स्मोकिंग करने की लत

Webstories.prabhasakshi.com Home