Varanasi में PM Modi ने निर्माणाधीन स्टेडियम में किया स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स का निरीक्षण

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद निर्माणाधीन वाराणसी स्टेडियम और खेल परिसर का दौरा कर वहां चल रहे कार्यों का जायजा लिया है।

उन्होंने ट्वीट किया, "काशी में डॉ. संपूर्णानंद खेल स्टेडियम की प्रगति की समीक्षा की। यह स्टेडियम और खेल परिसर काशी के युवाओं की बहुत मदद करेगा।"

पीएम मोदी द्वारा साझा की गई तस्वीरों में उन्हें खेल परिसर के मॉडल पर अधिकारियों के साथ बातचीत करने के अलावा अन्य सुविधाओं का निरीक्षण करते हुए देखा जा सकता है।

हाल ही में संपन्न लोकसभा चुनावों में वाराणसी से हैट्रिक बनाने के बाद प्रधानमंत्री मोदी का अपने निर्वाचन क्षेत्र का यह पहला दौरा था।

सूचना विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि अतिथि गृह रवाना होने के दौरान प्रधानमंत्री मोदी अचानक सिगरा स्टेडियम पहुंचे और वहां इंडोर स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स का निरीक्षण किया।

अधिकारियों ने बताया कि कुल 66782.4 वर्ग मीटर के क्षेत्र में बने इस स्टेडियम में सभी तरह के इंडोर और आउटडोर खेलों का आयोजन हो सकेगा।

अधिकारिक बयान में कहा गया, ‘‘डबल इंजन की सरकार पूर्वांचल के खिलाड़ियों को निखारने के लिए काशी में ‘नेशनल सेंटर ऑफ एक्सीलेंस’ स्टेडियम का निर्माण करा रही है।’’

हरियाणा में Sunita Kejriwal ने संभाला मोर्चा, चुनाव से पहले AAP ने लॉन्च की 5 गारंटी

झारखंड में Amit Shah का आरोप - 'घुसपैठियों को संरक्षण दे रहे हेमंत सोरेन'

उद्धव ठाकरे का दावा, सत्ता में आने पर धारावी स्लम पुनर्विकास परियोजना का टेंडर होगा रद्द

Webstories.prabhasakshi.com Home