Bihar में चुनाव प्रचार के दौरान Congress और RJD पर जमकर बरसे PM Modi

लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बिहार में रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने राजद और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है।

मुजफ्फरपुर में उन्होंने विपक्ष पर वार करते हुए कहा कि ये देश का चुनाव है, ये हिंदुस्तान का भविष्य तय करने का चुनाव है, ये चुनाव देश का नेतृत्व चुनने का चुनाव है।

मोदी ने कहा कि कांग्रेस कहती है कि पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहनीं हैं। अरे भाई, पहना देंगे। उनको आटा भी चाहिए, बिजली भी नहीं है। अब हमको मालूम नहीं था कि उनके पास चूड़ियां भी नहीं हैं।

लालू यादव की राजद पर हमला करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि जंगलराज की जिंदगी भयानक थी, डरावनी थी। आरजेडी के जंगलराज ने बिहार को कई दशक पीछे धकेल दिया था।

हाजीपुर में उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि राजद, कांग्रेस या इंडी अलायंस को दिया गया वोट तो वैसे भी बेकार हो जाएगा। इसलिए अपना वोट सरकार बनाने के लिए दीजिए।

राम मंदिर को पीएम ने कहा कि इंडी अलायंस का हर दल राम मंदिर के लिए भद्दी-भद्दी बातें कर रहा है। ये राम मंदिर को गाली देकर, उसका बहिष्कार करके आपको चिढ़ा रहे हैं।

 लालू पर हमला करते हुए मोदी ने कहा कि बिहार में जंगलराज लाने वाले जो व्यक्ति हैं, जिनको चारा घोटाले में कोर्ट ने गुनहगार माना है और सजा दी है।

Tejashwi Yadav का दावा - BJP की आसन्न हार से डर से गए प्रधानमंत्री Modi

Mirzapur में PM Modi ने की चुनावी रैली, SP को बताया माफियाओं की पार्टी

लड़कियों में बढ़ रही स्मोकिंग करने की लत

Webstories.prabhasakshi.com Home