Mirzapur में PM Modi ने की चुनावी रैली, SP को बताया माफियाओं की पार्टी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के लिए प्रचार किया। इस दौरान उन्होंने विपक्ष और सपा पर जमकर हमला बोला।

अखिलेश यादव की पार्टी पर निशाना साधते हुए पीएम ने कहा, 'कानून व्यवस्था और सपा का छत्तीस का आंकड़ा है। जो आतंकी पकड़े जाते थे, उनको भी ये सपा वाले छोड़ देते थे।

जो पुलिस अफसर इसमें आनाकानी करता था, सपा सरकार उसे सस्पेंड कर देती थी। इन्होंने पूरे यूपी को, पूर्वांचल को माफिया का सुरक्षित ठिकाना बना दिया था।

इंडिया गठबंधन पर निशाना साधते हुए पीएम ने कहा, 'इंडी गठबंधन वालों को देश अच्छी तरह जान गया है। ये लोग घोर सांप्रदायिक हैं। ये लोग घोर जातिवादी हैं।

उन्होंने कहा, 'INDI गठबंधन कह रहा है कि 5 साल में 5 प्रधानमंत्री बनेंगे। 5 साल में 5 प्रधानमंत्री कोई रखता है क्या? वे देश को मजबूत बना सकता है क्या?

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि इसलिए देश ने तय किया कि मजबूत देश के लिए प्रधानमंत्री भी मजबूत होना चाहिए तभी NDA को इतना भारी जनादेश मिल रहा है।

पीएम ने बताया कि 500 साल बाद ये पहला बड़ा मंगल होने वाला है जब बजरंगबली के प्रभु राम अयोध्या में अपने भव्य मंदिर में विराजे होंगे। शायद हम सबसे ज्यादा बजरंगबली खुश होते होंगे।

लोकसभा चुनाव के दौरान ऐसा रहा है नरेंद्र मोदी के केंद्रीय मंत्रियों का प्रदर्शन

आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारी में जुटी BJP, कई राज्यों के बनाए गए प्रभारी

चुनाव के बाद पहली बार वाराणसी पहुँचेंगे PM Modi, किसानों को देंगे बड़ा तोहफा

Webstories.prabhasakshi.com Home