PM Modi ने Varanasi से दाखिल किया नामांकन, रिकॉर्ड जीत का किया दावा

वाराणसी लोकसभा क्षेत्र से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लगातार तीसरी नामांकन दाखिल कर दिया है, इस दौरान बीजेपी और NDA के सभी बड़े नेता मौजूद रहे।

प्रधानमंत्री के नामांकन पत्र पर हस्ताक्षर करते समय केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित दूसरे राज्यों के नेता मौजूद थे।

इस दौरान राष्ट्रीय लोक मोर्चा के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि एनडीए 400 से ज्यादा सीटें जीतेगी और बिहार में भी हम सभी 40 सीटें जीतेंगे।

महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा कि आज एक ऐतिहासिक दिन है। पीएम मोदी ने आज अपना नामांकन दाखिल किया। लोग पीएम मोदी को वोट देने के लिए उत्साहित हैं।

एलजेपी-रामविलास प्रमुख चिराग पासवान ने कहा कि हमारी ताकत हमारी एकता है और यह एकता हमें 400 से अधिक सीटें जीतने के अपने लक्ष्य को हासिल करने में मदद करेगी।

केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा कि हम दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र हैं। हम लोकतंत्र की जननी भी हैं। हमारा तीसरा कार्यकाल 4 जून को शुरू होगा।

हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के नेता जीतन राम मांझी ने कहा कि यह हमारा सौभाग्य है कि हम प्रधानमंत्री के नामांकन के शुभ अवसर पर यहां आये हैं। इस बार वह 400 पार का लक्ष्य हासिल करेंगे।

जन सेना पार्टी प्रमुख पवन कल्याण ने कहा कि मैं एनडीए भागीदार बनने के लिए भाग्यशाली रहा हूं। मैं व्यक्तिगत रूप से मोदी जी की पूजा और सम्मान करता हूं।

लड़कियों में बढ़ रही स्मोकिंग करने की लत

सेहत ही नहीं अर्थव्यवस्था पर भी असर करती है हीटवेव

Varanasi में Prime Minister Modi को कड़ी टक्कर देने के लिए विपक्ष एकजुट

Webstories.prabhasakshi.com Home