Delhi Airport के एक टर्मिनल की छत गिरने पर विपक्ष ने साधा प्रधानमंत्री पर निशाना

बारिश के बीच दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल 1 की छत का एक हिस्सा गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जिसे लेकर विपक्ष के नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

विपक्षी नेताओं ने पीएम मोदी पर लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार करने के लिए "जल्दबाजी में" एक "अधूरे टर्मिनल" का उद्घाटन करने का आरोप लगाया है।

कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे ने मोदी सरकार पर पिछले 10 वर्षों में बुनियादी ढांचे की परियोजनाओं में "भ्रष्टाचार और आपराधिक लापरवाही" का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा, "भ्रष्टाचार और आपराधिक लापरवाही मोदी सरकार के पिछले 10 वर्षों में घटिया बुनियादी ढांचे के ताश के पत्तों की तरह गिरने के लिए जिम्मेदार है।"

खड़गे ने कहा, "10 मार्च को जब मोदी जी ने दिल्ली एयरपोर्ट टी1 का उद्घाटन किया, तो उन्होंने खुद को 'दूसरी मिट्टी का इंसान' कहा।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने ट्वीट किया, "11 मार्च, 2024 को, उनके चुनाव अभियान के हिस्से के रूप में, अगर मुझे याद है तो उनके उद्घाटन के दौरान।"

नेशनल कॉन्फ्रेंस (एनसी) के नेता उमर अब्दुल्ला ने पीएम मोदी द्वारा दिल्ली एयरपोर्ट के विस्तारित टर्मिनल 1 के उद्घाटन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि यह "अधूरा" है।

PM Modi के एक्स पर हुए 100 मिलियन फॉलोअर्स

सरकार में मंत्री छगन भुजबल से मुलाकात के दो दिन बाद Sharad Pawar ने तोड़ी चुप्पी

Shah ने कांग्रेस पर कसा तंज, कहा - 'बनिया का बेटा हूं, पाई-पाई का हिसाब लेके चलता हूं'

Webstories.prabhasakshi.com Home