Rahul Gandhi के Rae Bareli से चुनाव लड़ने पर प्रधानमंत्री Modi ने साधा निशाना

जमशेदपुर में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने राहुल गांधी के रायबरेली से चुनाव लड़ने पर तंज कस्ते हुए कहा कि कांग्रेस के शहजादे वायनाड से भागकर चुनाव लड़ने रायबरेली गए हैं।

उन्होंने कहा कि वे सबको कहते घूम रहे हैं कि ये उनकी मम्मी की सीट है। ये परिवारवादी लोग संसदीय सीटों का वसीयतनामा लिख रहे हैं।

मोदी ने कहा कि सामान्य मानवी को गरीब रखकर कांग्रेस और जेएमएम ने अपने घरों में काली कमाई का अंबार लगा रखा है। इन पार्टियों ने झारखंड को हर मौके पर लूटा है।

पीएम ने कहा कि इनके घरों से जो नोटों के पहाड़ बरामद हुए हैं, वे पैसे आपके हैं। मोदी इन बेईमानों के ठिकानों से पैसा बरामद करवा रहा है।

उन्होंने कहा कि इन पैसों को सरकार की तिजोरी में ले जाने के लिए बरामद नहीं कर रहा हूं। मैं रास्ता खोज रहा हूं, ये सारे पैसे जिनके हैं, मैं उन गरीबों को इसे लौटाऊंगा।

मोदी ने कहा कि राहुल गाँधी उद्योगपतियों और निवेश का विरोध करते हैं। आने वाले दिनों में कौन उद्योगपति उनके राज्य में जाकर पूंजी निवेश करेगा? उन राज्यों के नौजवानों का क्या होगा?'

प्रधानमंत्री ने कहा, 'कांग्रेस जैसे दलों ने कभी आपकी परवाह नहीं की। इन लोगों ने 60 साल तक 'गरीबी हटाओ' का झूठा नारा दिया।

लोकसभा चुनाव के दौरान ऐसा रहा है नरेंद्र मोदी के केंद्रीय मंत्रियों का प्रदर्शन

आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारी में जुटी BJP, कई राज्यों के बनाए गए प्रभारी

चुनाव के बाद पहली बार वाराणसी पहुँचेंगे PM Modi, किसानों को देंगे बड़ा तोहफा

Webstories.prabhasakshi.com Home