प्रभु श्रीराम की इच्छा है कि उनका भक्त फिर बने देश का प्रधानमंत्री : Yogi Adityanath

उत्तर प्रदेश में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारे आराध्य प्रभु श्री राम भी यही चाहते हैं कि उनका परम भक्त एक बार फिर देश की सत्ता संभाले।

सरैनी में भाजपा उम्मीदवार दिनेश प्रताप सिंह को चुनाव जिताने की अपील करते हुए उन्होंने राहुल गांधी और कांग्रेस पर भी जमकर हमला बोला

हैदरगढ़ में भाजपा की प्रत्याशी राजरानी रावत के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए योगी ने कहा, चौथे चरण के मतदान के साथ ही मोदी लहर अब सुनामी बन चुकी है।

कांग्रेस और सपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि इनका इतिहास घोटालों का रहा है। इनके समय लोग भूख से मरते थे, किसान आत्महत्या करता था।

योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में पिछले चार साल से 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन मिल रहा है, 12 करोड़ किसानों को किसान सम्मान निधि का लाभ मिला है।

प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि दो ही लोग मोदी जी का विरोध कर रहे हैं या तो रामद्रोही या पाकिस्तान। आज पाकिस्तान और रामद्रोहियों के स्वर एक जैसे हो गए हैं।

कांग्रेस नेता राहुल गाँधी को लेकर उन्होंने कहा कि राहुल रहेंगे हिंदुस्तान में, वोट मांगेंगे रायबरेली में और उनको समर्थन पाकिस्तान से मिलता है।

लड़कियों में बढ़ रही स्मोकिंग करने की लत

सेहत ही नहीं अर्थव्यवस्था पर भी असर करती है हीटवेव

Varanasi में Prime Minister Modi को कड़ी टक्कर देने के लिए विपक्ष एकजुट

Webstories.prabhasakshi.com Home