तमिनलाडु के जहरीली शराब घोटाले को लेकर JP Nadda ने कांग्रेस अध्यक्ष को लिखा पत्र

तमिलनाडु में अवैध शराब से हुई मौतों को लेकर केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को पत्र लिखा है।

अपने पत्र में उन्होंने लिखा कि मैं हैरान हूं कि जब इतनी बड़ी आपदा आई है, तो आपके नेतृत्व वाली कांग्रेस पार्टी ने इस पर चुप्पी साध रखी है।

उन्होंने कहा कि भाजपा और पूरा देश वास्तव में मांग करता है कि आप द्रमुक-इंडिया गठबंधन की तमिलनाडु सरकार पर सीबीआई जांच के लिए दबाव डालें।

नड्डा ने आगे लिखा कि हम आपसे यह भी आग्रह करते हैं कि राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा को या तो पीड़ित परिवारों से मिलने के लिए कहें या इस मुद्दे पर अपनी आवाज उठाने का साहस जुटाएं।

उन्होंने कहा कि हमारे नेताओं ने संसद परिसर में प्रेरणा स्थल के अंदर महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने इस "राज्य प्रायोजित आपदा" के खिलाफ काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शन किया।

इससे पहले तमिलनाडु में जहरीली शराब त्रासदी को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने रविवार को विपक्षी ‘इंडिया’ गठबंधन पर हमला बोला है।

केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण ने इस मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की और कांग्रेस से कहा कि वह इस मुद्दे को नजरअंदाज नहीं कर सकती है।

हरियाणा में Sunita Kejriwal ने संभाला मोर्चा, चुनाव से पहले AAP ने लॉन्च की 5 गारंटी

झारखंड में Amit Shah का आरोप - 'घुसपैठियों को संरक्षण दे रहे हेमंत सोरेन'

उद्धव ठाकरे का दावा, सत्ता में आने पर धारावी स्लम पुनर्विकास परियोजना का टेंडर होगा रद्द

Webstories.prabhasakshi.com Home