Bihar में चुनाव प्रचार के दौरान Tejashwi ने प्रधानमंत्री Modi पर कसा तंज

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने भाजपा सरकार की गलत नीतियों को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला बोला है।

उन्होंने कहा कि पीएम की गलत नीतियों के कारण रोजगार के पर्याप्त अवसर उपलब्ध ना होने से 25 करोड़ युवा अधिक उम्र के हो गए और बेरोजगार हैं।

तेजस्वी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने स्वयं यह नीति बनाई है कि 75 वर्ष की आयु होने पर मार्गदर्शक मंडली में जायेंगे, मुझे आशा है कि वह इसका पालन करेंगे।

इसके अलावा उन्होंने अग्निवीर योजना का जिक्र करते हुए कहा कि 22 साल का युवा आज रिटायर हो रहा है। तेजस्वी ने दावा कि एनडीए (बिहार में) ख़त्म हो गया है।

उन्होंने दावा किया कि जब तक वे उपमुख्यमंत्री थे तब लाखों अभ्यर्थियों ने परीक्षा दी। 5 लाख नियुक्तियां हुई, किसी में भी पेपर लीक नहीं हुआ।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी नौजवानों का शादी ही नहीं होने दे रहे है, नौकरी मिलता तो शादी करता न! हमने 5 लाख नौकरी देकर कई नौजवानों का घर बसवाया, मंगलसूत्र पहनवाया।

राजग के सहयोगियों के बीच दरार पैदा करने के लिए उन्होंने कहा कि भाजपा के खिलाफ लड़ाई में उनके सहयोगी जनता दल (यूनाइटेड) और नीतीश कुमार से ‘‘पूर्ण समर्थन’’ मिल रहा है।

लड़कियों में बढ़ रही स्मोकिंग करने की लत

सेहत ही नहीं अर्थव्यवस्था पर भी असर करती है हीटवेव

Varanasi में Prime Minister Modi को कड़ी टक्कर देने के लिए विपक्ष एकजुट

Webstories.prabhasakshi.com Home