यूपी में बोले CM Yogi - 'बाबा साहेब के बनाये संविधान से चलेगा देश'

उत्तर प्रदेश में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस सहित तमाम विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस और इंडिया गठबंधन की पार्टियों ने संविधान का मजाक उड़ाया है। अंबेडकर की भावनाओं के खिलाफ जाकर कांग्रेस ने जबरन संविधान में धारा 370 डाल दी।

योगी ने दावा किया कि कांग्रेस ने लगातार कोशिश की कि एससी/एसटी और ओबीसी को मिलने वाले आरक्षण में सेंध लगाकर इसका कुछ लाभ मुसलमानों को दे दिया जाए।

सीएम ने कहा कि यूपीए सरकार के दौरान तत्कालीन पीएम डॉ. मनमोहन सिंह का बयान मशहूर है, जिसमें उन्होंने कहा था कि देश के संसाधनों पर पहला हक मुसलमानों का है।

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने उत्तर प्रदेश पीएससी में 15% मुस्लिम आरक्षण की भी घोषणा की थी। कलकत्ता हाई कोर्ट ने टीएमसी के फैसले को पूरी तरह से पलट दिया है।

भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेस के घोषणापत्र में कहा गया है कि वे भारत में पर्सनल लॉ लागू करेंगे। यह देश बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर के बनाये संविधान से चलेगा....

.... तो दूसरी तरह पांच सौ वर्षों की प्रतीक्षा समाप्त कराकर प्रभु रामलला को उनके भव्य मंदिर में विराजमान कराने वाले लोग हैं।

लोकसभा चुनाव के दौरान ऐसा रहा है नरेंद्र मोदी के केंद्रीय मंत्रियों का प्रदर्शन

आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारी में जुटी BJP, कई राज्यों के बनाए गए प्रभारी

चुनाव के बाद पहली बार वाराणसी पहुँचेंगे PM Modi, किसानों को देंगे बड़ा तोहफा

Webstories.prabhasakshi.com Home